बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी छोटी से छोटी बात भी वे फैंस के साथ शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में वे ट्रोलिंग का शिकार हो गए. दरअसल, रविवार को ट्वीट करके उन्होंने हॉलीवुड फिल्म  ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ पर अपनी राय रखते हुए कहा,  “अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गाए , ‘AVENGERS’… कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है  !!!”  बिग बी के इस ट्वीट को हजार बार री-ट्वीट किया गया. यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खिल्ली भी उड़ाई.

पढ़िए बिग बी के इस ट्वीट पर लोगों का क्या रिएक्शन आया.

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, हमें भी अभिषेक बच्चन की फिल्में देखकर कुछ ऐसी ही फीलिंग आती है.

बता दें, फिल्म ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ इन दिनों दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, और यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बन गई है. दुनियाभर में फिल्म ने 101,08 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. लेकिन अमिताभ बच्चन को फिल्म देखकर समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है.

'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर'

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है थैनॉस से, जो फिल्म का विलेन है. ये किरदार जोश ब्रोलिन ने निभाया है. थैनॉस टाइटन गृह का निवासी है और उसे बहुत सारी मणियों की तलाश है. इस तलाश में वह अलग-अलग गृहों पर कब्जा करता है. वहां जाकर लोगों को भगाता है. उसे अपने हाथ में पहनने के लिए अलग-अलग मणियों की तलाश है. शक्त‍ि मणि, अंतरिक्ष मणि, समय मणि, स्मृति मणि, वास्तविकता मणि, आत्मा मणि ये 6 मणि उसे चाहिए. इन मणियों की सुरक्षा के लिए बहुत सारे सुपरहीरो एकसाथ आते हैं. इसमें आयरनमैन, हल्क, थोर, स्टीव रोजर्स, ब्लैक विडो, स्पाइडरमैन, ब्लैक पेंथर आदि शामिल होते हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.