अमिताभ बच्चन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. बल्कि या यू कहें कि ये फोटो एक पज़ल की तरह काम कर रही है. लोग बिग बी की ये फोटो दिखाकर एक दूसरे से पूछते हैं गेस करो ये किसकी तस्वीर है. इस तस्‍वीर में एक शख्‍स चेहरे पर बेहद झुर्रियों के साथ नजर आ रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर इस तस्‍वीर को फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में अमिताभ बच्‍चन का लुक बता कर शेयर किया जा रहा है. लेकिन इस तस्वीर के पीछे सच क्या है ये हम आपको बताते हैं. दरअसल, ये फोटो अमिताभ बच्चन की है ही नहीं बल्कि ये फोटो पाकिस्तान में रह रहे अफगान रिफ्यूजी की है. ये तस्वीर एक अमेरिकन फोटोग्राफर ने खींची है और खुद ही इसे पिछले साल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

इन रिफ्यूजी का नाम शाहबाज है जिसे पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान में लिया गया है. इस फोटो को अब तक 1 लाक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. चूंकि गौर से देखने पर इनका चेहरा फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन से मेल खाता है तो लोगों ने खुद ही कयास लगाने शुरू कर दिए कि वो अमिताभ बच्चन ही हैं. जबकि बात कुछ और ही है.

thug

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जयपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट पर तबीयत खराब होने की वजह से बी-टाउन काफी चिंतित दिखा.अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में पत्नी जया बच्चन ने बताया कि अमितजी की तबीयत ठीक है, उनके पीठ, कमर और गर्दन में दर्द है. कॉस्ट्यूम काफी हैवी है, इसलिए तकलीफ ज्यादा है. इसके अलावा वह ठीक हैं. हालांकि वह अभी आराम करेंगे.