बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) महाराष्ट्र के बाद अब उत्तर प्रदेश के किसानों का कर्ज चुकाएंगे और इसके लिए वह उनसे निजी तौर पर मुलाकात करेंगे और उन्हें बैंक के पत्र सौंपेंगे. अमिताभ के प्रवक्ता ने कहा कि वह 70 किसानों के लिए मुंबई आने और बैंक के पत्र ग्रहण करने का इंतजाम करेंगे. वह उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों का 4.05 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज चुकाएंगे.Also Read - KBC 13: Kriti Sanon करेंगी अमिताभ बच्चन को प्रपोज, Rajkummar Rao उतारेंगे सनी देओल की नकल- VIDEO

Also Read - Top Entertainment News: अमिताभ बच्चन अब नहीं करेंगे पान मसाला का एड, Bigg Boss 15 में रोमांस की हदें पार
फोटो साभारः टि्वटर.

फोटो साभारः टि्वटर.

Also Read - Happy Birthday BigB: ये तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे, क्या कभी ऐसे भी थे अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने किसानों के ऋण को चुकाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के साथ ‘ओटीएस : वन टाइम सेटलमेंट’ किया है. वह 26 नवंबर को किसानों से मुलाकात कर खुद उन्हें बैंक के पत्र सौंपेंगे. इसके लिए उन्होंने 70 किसानों को मुंबई आमंत्रित किया है और उनके लिए ट्रेन का एक पूरा डिब्बा बुक किया है.

Amitabh-Bachchan-Gujarat-1.jpg

इस बारे में अमिताभ के प्रवक्ता से पूछे जाने पर उन्होंने पुष्टि कर बताया, अमिताभ ने उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों का ऋण चुकाया है. उन्होंने पहले महाराष्ट्र के किसानों का ऋण भी चुकाया था. करीब 70 किसानों का चुनाव कर उन्हें निजी तौर पर मुंबई बुलाया गया है जहां उन्हें सीधे अमिताभ की ओर से ऋण के भुगतान संबंधी बैंक के पत्र सौंपे जाएंगे.

(इनपुट भाषा)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.