बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अभी फिल्मों में आई भी नहीं हैं लेकिन फिर भी वो हर दिन किसी न किसी वजह से लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में ख़बर आई थी की शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन नव्या के  नवेली के बॉयफ्रेंड हैं लेकिन यह बात गलत साबित हुई हैं क्योंकि नव्या के असली बॉयफ्रेंड का चेहरा अब सामने आ गया है। Also Read - नातिन नव्या नंदा के इस अंदाज के कायल हुए बिग बी, लंबा पोस्ट लिखकर दी ग्रेजुएट होने की जानकारी

Also Read - अनन्या पांडे ने स्टारकिड्स के साथ मनाया नए साल का जश्न, सुहाना और आर्यन खान हुए शामिल

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक नव्या आर्यन को नहीं, बल्कि लंदन के रहनेवाले वाले हैरी गिलिस को डेट कर रही हैं। नव्या और हैरी सेवन ऑक्स स्कूल में क्लासमेट हैं। इन दोनों को कई जगह एक साथ देखे जाने की बात भी सामने आई है। चाहे नवाया की जिंदगी की कोई ख़ास बात हो या पार्टी हो, हैरी उनके साथ अक्सर नज़र आते हैं।यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या बिकिनी में यॉट पर मस्ती करती नजर आईं Also Read - अनन्या पांडे की क्यूटनेस है लाजवाब, नए साल का जश्न कुछ यूं मनाया

ऊपर की तस्वीर में बाएँ हैरी-नव्या और दाएं उनके दोस्त हैं हालाँकि हैरी आर्यन के भी अच्छे दोस्त हैं।नव्या ने जब ग्रैजुएशन कंप्लीट की। तब भी हैरी नव्या के साथ थे और नव्या उनके साथ पार्टी भी एन्जॉय करती भी नजर आई थीं।

इससे पहले आर्यन और नव्या के डेट करने की रिपोर्ट्स सामने आई थीं। अगर उन रिपोर्ट्स को सही माना जाए तो इस बात में कोई दो राय नहीं होगी की नव्या ने आर्यन का दिल तोड़ कर हैरी को डेट करने लगी हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर नव्या की कोई आ कोई पिक या वीडियो वायरल हो जाता है। अब यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।नव्या की अपने परिवार के साथवाली तस्वीर में भी हैरी नज़र आए थे। हालाँकि इस बारे में ना तो आर्यन या हैरी ने और ना ही नव्या ने कोई बात कही है। लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को देखकर दोनों के अफेयर की चर्चा आम हो गई है।