भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी स्टार्स कोलकाता में पहली बार पांच मई को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित भोजपुरी सिने अवाॅर्ड 2018 में अपना जलवा बिखरेंगे. इस बड़े प्रोग्राम में रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह जैसे कई दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे.

कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में होने वाले इस प्रोग्राम में कई बड़े स्टार्स अपने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरेंगे. जिसके लिए वह डांस प्रेक्टिस कर रहे हैं. हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का डांस प्रेक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जो कि बेहद मजेदार है.

कार्यक्रम का आयोजन अरूण ओझा और विकास सिंह वीरप्पन कर रहे हैं. वहीं इस प्रोग्राम में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी अपने जबरदस्त डांस का तड़का लगाएगी.

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में भी दी है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपना डेब्यू निरहुआ के साथ फिल्म हिन्दुस्तानी से किया था. फिल्मों में आने से पहले वह कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं जिनमें रहना है तेरी पलकों में छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन शामिल है