नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की दिलकश अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के एक गाने का है. बता दें कि फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में विशाल सिंह, राजू सिंह माही और उमेश सिंह भी काम कर रहे हैं. वीडियो में इस गाने के बोल और ‘भोजीवुड’ की बेहतरीन अदाकारा का मन को मोह लेने वाला डांस ऐसा है कि आप एक बार देखे बिना रह नहीं पाएंगे. ‘यूट्यूब-क्वीन’ आम्रपाली का यह वीडियो दरअसल ‘लौंडा बदनाम हुआ’ गाने की रिहर्सल का है. वीडियो में आम्रपाली दुबे गाने के बोल के अनुसार डांस-स्टेप परफॉर्म कर रही हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

फिल्म में राजू सिंह निभा रहे हैं निगेटिव किरदार
फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में अभिनेता राजू सिंह निगेटिव रोल में हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट जीन्यूज.कॉम के अनुसार राजू सिंह ने बताया है कि फिल्म में उन पर कई हैरतअंगेज दृश्य फिल्माए गए हैं, जिसको देखकर दर्शक दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे. राजू सिंह ने बताया है कि फिल्म में उनके और विशाल सिंह के बीच कई ऐसे सीन फिल्माए गए हैं, जिसे भोजपुरी दर्शक पसंद करेंगे.

पवन सिंह की फिल्म ‘वांटेड’ का ऑडियो रिलीज, सुनिए ‘जागीए के करीले बिहान’

आम्रपाली का वीडियो 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का यह वीडियो यूट्यूब पर लाइव मनोरंजन नाम के चैनल ने जारी किया है. इस वीडियो में वह फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के गाने ‘लौंडा बदनाम हुआ’ की शूटिंग करती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह वीडियो इस साल फरवरी में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. अब तक आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे ‘बॉर्डर’ फिल्म से मचाएंगी धमाल, ईद पर सलमान खान को दे सकती हैं टक्कर

आम्रपाली की इस साल 8 फिल्में आएंगी
अपने फैन्स के बीच ‘यूट्यूब-क्वीन’ के नाम से पहचानी जाने वाली आम्रपाली दुबे ने महज चार साल में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाया है. टेलीविजन के जरिए मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाली इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने कुछ ही वर्षों में हिट पर हिट फिल्में देकर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना ली है. भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली आम्रपाली की इस साल एक के बाद एक 8 फिल्में रिलीज होंगी. इनमें से कई फिल्मों में वह दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी. वहीं एक फिल्म में वह खेसारी लाल यादव के अपोजिट दिखेंगी.

बॉलीवुड की खबरें पढ़ने के लिए देखें India.com