दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी  जाह्नवी कपूर के बाद एक और स्टारकिड जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है. जी, हां ये स्टारकिड कोई और नही ‘मोगैम्बो’ यानि ‘अमरीश पुरी’ के पोते वर्धन पुरी है.मुंबई मिरर की माने तो वह हमें जल्दी ही जयंतीलाल गड़ा के बैनर तले बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे. वर्धन पुरी एक थिएटर आर्टिस्ट भी रह चुके है. वह बचपन से ही एक्टिंग करते आ रहे है.उन्होंने कई बड़ी फिल्मों जैसे ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में असिस्टेंड डायरेक्टर का काम भी किया है.

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में वर्धन ने बताया कि जयंती लाल उन्हें एक पीरियड फिल्म में लांच करने जा रहे थे. लेकिन किसी कारण वश वो फिल्म कभी बन नहीं पाई. लेकिन अब जयंती ने उन्हे इस फिल्म के लिए साइन किया है.

🇮🇳

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02) on

वर्धन ने बताया कि यह फिल्म एक साइकलॉजिकल थ्रिलर है. जो हॉलीवुड फिल्म ‘गॉन गर्ल’ की तरह होगी. वर्धन की इस फिल्म की शूटिंग इस साल सितम्बर से शुरू होगी.वर्धन से जब उनके आइडल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने दादा ‘अमरीश पुरी’ का नाम लिया. उन्होंने कहा ‘मैं अपने दादा को भगवान की तरह पूजता हूं. बचपन से ही मैं उनके बहुत करीब था और उन्ही के साथ सोता था. जब उनका निधन हुआ तो मुझे भरोसा ही नहीं हुआ कि वह हमारे बीच नहीं रहे.उनकी मृत्यु के बाद मैंने फैसला किया कि मैं जिंदगी जो कुछ भी करूंगा वो मेरे दादा जी को समर्पित होगा. मेरी यह पहली फिल्म भी दादा अमरीश पुरी को ही समर्पित है.’

वर्धन ने आगे बताया कि वह अक्सर अपने दादा जी के साथ दिलीप साहब, अल-पचीनो, रॉबर्ट डि नीरो जैसे कलाकारों की फिल्में देखा करते थे.जब फिल्मकार उनके घर कहानियां सुनाने आते थे तब मैं भी अपने ‘दादा जी’ साथ बैठकर कहानी सुनता था. उनकी श्याम बेनेगल और गोविंद निहलानी के साथ की गईं फिल्मे मुझे बेहद पसंद है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ