मुंबई: कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) ने टीवी से फिल्मों तक का एक हसीन सफ़र तय किया है. हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म राज़ी में नज़र आई अमृता इस बात से खुश हैं कि ‘मलंग’ के रिलीज के बाद से ही उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है. साथ ही अभिनेत्री ने फिल्म में अपने सह-कलाकार कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की भी खूब तारीफ की है. Also Read - 1 Year of Malang: 'मलंग' के एक साल, एक्शन, ड्रामा, रोमांस, थ्रिल से सजी इस फिल्म को दिशा पटानी ने ऐसे किया याद

अमृता ने कहा, “मुझे अच्छा लगा कि किस तरह से सेकेंडरी कलाकारों को भी न सिर्फ प्रमुख कलाकारों के ए-गेम में लाया गया, बल्कि मुख्य कलाकारों की तरह ही उनकी भी बहुत सराहना की गई. लोगों ने मेरे और कुणाल खेमू के बीच की केमिस्ट्री को पसंद किया है. उन्होंने अपने किरदार से सभी को चकित कर दिया, और इसी तरह हमारी केमिस्ट्री भी बनी! लोगों द्वारा फिल्म देखना और सोशल मीडिया पर खूब प्यार भेजना अद्भुत है.” Also Read - जब रसिका दुग्गल को मिल जाता है पैसे से भरा बैग, ....और फिर उसके बाद क्या होता है?

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि किस तरह कुणाल ने कुछ दृश्यों में उनकी मदद की. अभिनेत्री ने कहा, “मैने कभी एक्शन सीन नहीं किया है और पूरे क्लाईमैक्स में मुझे यहां वहां गिरना था. शुरुआत में मैं काफी डर गई, क्योंकि मैं खुद को चोटिल नहीं करना चाहती थी. तब मुझे कुणाल ने बचाया और बताया कि यह दृश्य कैसे करना है. वह न सिर्फ शानदार कलाकार हैं, बल्कि बहुत सहायक भी हैं.” फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो चुकी है.