फिल्म राजी में बेहतरीन अभिन्य करने वाली अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है कि उन्हें आलिया भट्ट के साथ काम करके मजा आया. उन्होंने कहा कि आलिया जमीन से जुड़ी हुई हैं. अमृता ने बताया, “कहानी के अलावा, इस फिल्म को करने की मुख्य वजहों में एक मेघना गुलजार थीं. मैंने इससे पहले कभी भी पाकिस्तानी मुस्लिम की भूमिका नहीं निभाई और एक वास्तविक किरदार निभाना वाकई दिलचस्प था.” Also Read - आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के स्वीमिंग पूल में मिला सांप, VIDEO देखकर आंखें आ जाएंगी बाहर

@raazihoon ….#intheatresnow

A post shared by Amruta Khanvilkar (@amrutakhanvilkar) on

उन्होंने कहा, “प्रत्येक दिन एक सीखने वाला अनुभव था, चाहे वह उर्दू भाषा सीखना हो या फिर मेघना मैम के इर्द गिर्द रहना और आलिया के साथ शूटिंग करना. पूरा अनुभव काफी दिलचस्प था.” आलिया के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि वह एक बेहद मजबूत अभिनेत्री और बेहद ग्रहणशील और प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री हैं. ‘राजी’ में उनकी प्रस्तुति उनकी प्रतिभा बयां करती है.

यह लड़की जो मात्र 25 साल की उम्र की है, उसने कम समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया है और किसी को इतनी उम्र में इतना स्टारडम नहीं मिला है. इसके बावजूद वह जमीन से जुड़ी हुई हैं, जो वास्तव में उनकी परवरिश को दर्शाता है. अमृता ने आलिया को एक दोस्ताना और मजेदार व्यक्तित्व पाया.”

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर राजी को अच्छी सफलता मिल रही है. फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय को हर कोई पसंद कर रहा है. क्रिटिक्स का कहना है कि मेघना गुलजार के निर्देशन ने फिल्म में जान डाल दी है. अमृता खानविलकर का जन्म मुंबई में 23 नवंबर 1984 को मुंबई में हुआ. उन्होंने हिंदी भाषा के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है. अमृता डांस रिएलिटी शो नच बलिए के 7th season में भी देखी जा चुकी हैं.