कंगना रनौत और राज कुमार राव स्टारर फिल्म ‘ मेंटल है क्या ’ में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. प्रेस रिलीज के अनुसार 25 वर्षीय अदाकारा राजकुमार राव की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रकाश कोवेलामुदी करेंगे. फिल्म का निर्माण एकता कपूर के ‘ बालाजी मोशन पिक्चर्स ’ और शैलेश आर सिंह के ‘ करमा मीडिया ’ के बैनर तले किया जाएगा.

‘ मेंटल है क्या ’ की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है. कंगना और राजकुमार आखिरी बार वर्ष 2014 में फिल्म ‘ क्वीन ’ में एक साथ नजर आए थे. अमायरा दस्तूर आखिरी बार सैफ अली खान की फिल्म ‘ कालाकांडी ’ में नजर आईं थी. इससे पहले कंगना रनौत राजकुमार राव के साथ क्वीन’ में नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थीं. बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

बता दें कि कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अहम किरदार निभा रही हैं.