जूम स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंपर्फेक्ट’ के फिनाले में अतिथि भूमिका में नजर आने को तैयार अभिनेता आनंद तिवारी का कहना है कि वह पर्फेक्शन में विश्वास नहीं करते. वह इस सीरीज के प्रोड्यूसर भी हैं. आनंद ने  कहा, “मैं पर्फेक्शन में विश्वास नहीं करता. जीवन निरंतर सीखते रहने का नाम है. मैं कई चीजों में अपूर्ण हूं, खासकर जब रिश्तों की बात आती है और शायद यही कारण है कि हम जटिल प्रेम कहानियां लिखते हैं.”Also Read - सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा आईटी ने बढ़ाया, मुंबई, नागपुर, जयपुर में कई परिसरों पर रेड

View this post on Instagram

Arz kiya hai…

A post shared by Anand Tiwari (@anandntiwari) on

Also Read - कोरोना पॉजिटिव हुए मानव कौल और आनंद तिवारी, अर्जुन रामपाल होम क्वारंटीन

Also Read - आफताब शिवदासानी कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की इस बात की गुजारिश

उन्होंने बताया कि वह नामों को भी याद नहीं कर पाते हैं और इस तरह से इस मामले में भी इंपर्फेक्ट हैं.

अभिनेता ने कहा, “मैं नामों को बहुत आसानी से भूल जाता हूं. मैं किसी को भी गलत नाम से बुलाते हुए पूरे आत्मविश्वास से बात कर सकता हूं. 2019 का मेरा संकल्प नामों को याद रखना और सभी को सही तरीके से संबोधित करना है.”

जूम स्टूडियो का शो ‘इंपर्फेक्ट’ एक युवती ईशा की कहानी है, जो अपनी नौकरी और अपने प्रेमी को खोने के बाद जीवन में समस्याओं से घिर जाती है और इससे उबरती है.

शो में आनंद अपनी अतिथि भूमिका को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि क्योंकि उनका किरदार ईशा की पर्फेक्शन को पाने की यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा है. शो के फिनाले का प्रसारण गुरुवार को होगा.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.