नए साल की आगाज हो चुका है, आखिरकार 2020 विदा ले चुका है और लोग 2021 से नई उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. वहीं पूरा बॉलीवुड सेलेब्स भी साल 2021 का स्वागत कर रहे हैं, चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे. अनन्या ने मालदीव में साल 2021 का जश्न मनाया है और कुछ खास तस्वीरें शेयर की है. Also Read - अनन्या पांडे ने मां भावना पांडे से करवाई खास मालिश, वीडियो शेयर कर लिखा 'संडे चंपी'

अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं, 2020 को अलविदा कहते हुए उन्होंने आधी रात को एक पोस्ट शेयर किया, अनन्या ने अपनी सुंदर तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 2020- सबक और प्यार के लिए धन्यवाद! साल 2021 सभी के लिए कृतज्ञता, प्रेम, सकारात्मकता और शांति के साथ अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और बेहतरीन जीवन लेकर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या के फैंस उनकी इन तस्वीरों को अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार दे रहे हैं. उनका ये खूबसूरत अंदाज लोगों को बेहद लुभा रहा है. बता दें उनके फैंस इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं. अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें वे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी.