नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, शनाया कपूर और शहारुख खान की बेटी सुहाना खान की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है. ये तीनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर चिल आउट करते हुए इन्हें साथ में देखा जाता है. लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिलहाल सभी सेलेब्स अपने घरों में बंद हैं. जिस वजह से कोई बाहर नहीं जा पा रहा है. ऐसे में अनन्या पांडे अपने दोस्तों को बहुत याद कर रही हैं. अनन्या ने हाल ही में अपनी कुछ पुरानी यादें साझा की. वाइट ट्यूब टॉप के साथ जीन्स में अनन्या पांडे बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. शनाया कपूर भी वाइट टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स में एकदम बिंदास लुक में दिखाई दे रही हैं. Also Read - HUL ने की फेयर एंड लवली' ये 'फेयर' शब्द हटाने की घोषणा, सुहाना खान ने सराहा

अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी और शनाया कपूर की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं इन फोटोज के साथ अनन्या ने लिखा, हम हमेशा बेस्ट फ्रेंड रहेंगे… क्योंकि तुम बहुत कुछ जानती हो. #थ्रोबैक #सोलमेट. अनन्या के इसी कैप्शन को लेकर उनकी करीबी दोस्त सुहाना ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, “वाह, तुम सच में उस कैप्शन को वापस ले आई.”

बता दें कि अनन्या, शनाया और शाहरुख खान की बेटी सुहाना आपस में बेहद अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. अक्सर तीनों दोस्त एक साथ भी नज़र आती रही हैं. जहां अनन्या ने फिल्मों में कदम रख दिया है, वहीं शनाया कपूर, जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कर्गिल गर्ल’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़ी हैं.