मुंबई: बॉलीवुड और वेब शोज़ के जाने माने अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) से जुड़ी एक अफसोसजनक खबर सामने आई है. कुछ समय पहले अपने आगामी वेब शो ‘ममभाई’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माने के दौरान अंगद चोटिल हो गए. उंगली (2014), पिंक (2016), डियर जिंदगी (2016), टाइगर ज़िन्दा है (2017),सूरमा (2018) जैसी फिल्मों में काम कर चुके इस अभिनेता को हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में घुटने की सर्जरी करानी पड़ी. सर्जरी से पहले उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अंगद का उत्साहवर्धन करते नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए अंगद ने लिखा, “ये मैं हूं, अपने घुटने की सर्जरी कराने जाने के कुछ मिनट पहले..मुझे लगता है कि घबराहट की वजह से मैं ज्यादा बोल रहा हूं..मेरी पत्नी (जिसे इस बात की जरा सी भी कोई खबर नहीं है कि कौन सा घुटना चोटिल हुआ है) द्वारा इस वीडियो को कैप्चर किया गया है, लेकिन मैं उससे बहुत प्यार करता हूं..और अधिक जानकारी के लिए साथ बने रहें..और भी ज्यादा वीडियो पोस्ट करता रहूंगा अगर दर्द से नहीं मरा तो…”

नेहा वीडियो में अंगद से यह पूछते नजर आ रही हैं कि वह क्या खाएंगे, जिस पर अंगद कहते हैं, “मैंने आठ घंटे से कुछ नहीं खाया है.” नेहा इसके जवाब में कहती हैं, “ये सबसे लंबा वक्त होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे.”

‘ममभाई’ के अलावा अंगद ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में भी नजर आएंगे.