बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी का कहना है कि फिल्म ‘सूरमा’ में उन्हें दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के साथ काम करने में बहुत मजा आया. अंगद ने कहा कि वे एक-दूसरे की तारीफ कर हौसला बढ़ाते थे. अंगद ने कहा, “तापसी और मैं एक-दूसरे के साथ बेहद सहज हैं और दिलजीत के साथ भी. वह बड़े सुपरस्टार हैं और हम तीनों ऊर्जावान बने रहने को लेकर एक-दूसरे की तारीफ किया करते थे और शूटिंग के दौरान हमने खूब मजे किए.”

शाद अली निर्देशित फिल्म ‘सूरमा’ भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है. हाल ही में ‘सूरमा’ के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गीत ‘गुड मैन दी लालटेन’ रिलीज किया. इस गाने में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं.

फिल्म के टीजर और ट्रेलर देखकर फैन्स पहले से ही सूरमा के लिए क्रेजी नजर आ रहे हैं. ‘गुड मैन दी लालटेन’ में संदीप सिंह का परिवार उनकी अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद घर वापसी पर उनका स्वागत करता है. अनुभवी लेखक गुलजार ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे है, तो वहीं सुखविंदर सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को शंकर अहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा संगीत दिया गया है. मुख्य भूमिका में नजर आने वाले दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनगाथा पर आधारित है. फिल्म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

फैन्स को सूरमा का यह गाना बेहद पसंद आ रहा है. महज कुछ ही घंटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल गए थे. बता दें कि इस फिल्म में संदीप सिंह की भूमिका दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं.