नई दिल्ली: साल 2003 में अजय देवगन स्टारर फिल्म क़यामत से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. नेहा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने सबके कान खड़े कर दिए हैं. दरअसल नेहा ने अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में एक औरत के साथ नज़र आ रहे हैं. हालांकि तस्वीर में उस औरत की तस्वीर ढकी हुई दिख रही है. Also Read - अंगद बेदी के साथ बिकिनी में नेहा धूपिया की फोटो वायरल होने के बाद यूजर ने पूछा- ब्रेस्ट सर्जरी कराई है फिर एक्ट्रेस...

नेहा ने अपने पति अंगद पर शक जताते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘अंगद बेदी मालदीव्स में एक काली बिकिनी पहने और चेहरा ढके एक महिला के साथ नजर आए. क्या मुझे इस बारे में फिक्र करनी चाहिए???’ एक्शन-ड्रामा फिल्म शूटआउट ऐट लोखंडवाला में जलवे बिखेरने वाली नेहा ने इस तस्वीर से सनसनी फैला दी है. अब आपको सच्चाई बता दें कि नेहा ने अंगद बेदी के साथ मस्ती की है.

 

View this post on Instagram

 

#Maldives state of mind🤣😂 !!! With the Mrs @nehadhupia @movenpickkuredhivarumaldives #vacation #holiday

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi) on

अंगद द्वारा शेयर की गई तस्वीर से यह खुलासा होता है कि वो बिकिनी वाली औरत कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया ही हैं. बता दें कि नेहा और अंगद अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.