हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली ऐसी शख्सियत हैं जो फिल्में न करने के दौरान भी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एंजेलिना ने कोर्ट में जमा किए गए दस्तावेजों में कहा है कि उनके एक्स हसबैंड ब्रैड पिट उनके छह बच्चों के गुजारे लिए पर्याप्त राशि नहीं दे रहे हैं.Also Read - Malaika Arora की कैसे गुजरी थी तलाक से पहले की वो रात? अरबाज़ ने अलग होने के लिए दिल खोलकर दिए थे पैसे!

❤️❤️

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

Also Read - रघुबीर यादव की वजह से गहने गिरवी रखने को मजबूर है पत्नी? संजय मिश्रा की वाइफ के साथ लिव इन के लगा चुकी हैं आरोप

Also Read - जिंदा मधुमक्खियों से अपना शरीर क्यों ढक रही हैं एंजेलीना जोली? एक्ट्रेस का ये फोटोशूट देख रूह कांप जाएगी

जॉली ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में पिट ने उनके छह बच्चों – मैडोक्स, पैक्स, जहारा, शिलोह, नॉक्स और विवियन के जुजारे के लिए गुजारा भत्ता नहीं दिया है जिससे उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जॉली की वकील समांथा ब्ले डीजीन ने कहा, “बच्चों के लिए गुजारा भत्ता देना पिट की लीगल ड्यूटी है. पिट ने एंजेलिना से अलग होने के बाद से अब तक कोई खास सहायता नहीं दी है.”

608969-angelina-jolie-and-the-kids-tiff-2017-reuters

हालांकि लॉस एंजिलिस टाइम्स के मुताबिक पिट के एक करीबी सूत्र ने कहा है कि उन्होंने “अपनी सभी ड्यूटी तय समय पर पूरी की हैं.” बता दें कि सितंबर 2016 में एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट का तलाक हो गया था. आपको बता दें कि ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के 6 बच्चें हैं. वहीं बात करें ब्रैड पिट की अपकमिंग फिल्म की तो वह इन दिनों हॉलीवुड फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

What makes you laugh?❤️

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट ने Mr. & Mrs. Smith फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन के कारण लोगों ने इसे पसंद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.