टेलीविजन के फेमस सीरियल भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ऐसा कैरेक्टर हैं जो लगभग हर घर में पॉपुलर है. इसके दर्शकों का कहना है कि इस सीरियल में हल्की फुल्की कॉमेडी पूरी फैमिली एक साथ बैठकर एंजॉय कर सकती है. इसकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीरियल शुरू होने के बाद से अब तक इसके दर्शक तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

अगर आप भी यह सीरियल देखते हैं तो बता दें कि आने वाले एपिसोड में आपको एक बेहद नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये ट्विस्ट क्या है..आपके मन में ढेरों विचार आ रहे होंगे कि आखिर अगले एपिसोड में ऐसा क्या होने वाला है. क्या अंगूरी भाभी कुछ ऐसा करने वाली हैं जिसकी किसा ने उम्मीद नहीं की है.

चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि ये आखिर ये ट्विस्ट है क्या..आप सभी की चहेती अंगूरी भाभी अगले एपिसोड से नहीं दिखाई देंगी. यानी अंगूरी भाभी का मर्डर होने वाला है. ये पढ़कर आप सोच रहे होंगे की भला अंगूरी भाभी से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है. आखिर कौन है जो अंगूरी भाभी का मर्डर करने की प्लानिंग कर रहा है.

दरअसल विभूति नारायण मिश्रा सपने में देखते हैं कि येलो कलर का रेनकोट पहने एक शख्स अंगूरी भाभी का मर्डर करने आ रहा है. इसके बाद वह देखते हैं कि वह एक पेड़ को को गले लगाकर खड़े हैं. इसके बाद सपना आगे बढ़ता है और कहानी भी आगे बढ़ती है. इसके बाद विभूति सपने में देखते हैं कि रेनकोट और ब्लैक हैट पहने वह शख्स अंगूरी भाभी को शूट करने की तैयारी में है.

अब इसके आगे क्या हुआ ये तो बता पाना मुश्किल है. अंगूरी भाभी के बारे में और जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना पड़ेगा.