Angrezi Medium Trailer: इरफान खान, करीना कपूर और राध‍िका मदान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं. लेकिन कैंसर से लड़ने के बावजूद इरफान की तबियत ठीक नहीं है. यही वजह है कि फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में रिलीज से फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने इरफान के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक साल तक इस फिल्म के लिए इरफान का इंतजार किया. क्योंकि उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं हो सकता. अभिनय उनके खून में है. मैंने ऐसा एक्टर पहले कभी नहीं देखा. बता दें, पोस्टर रिलीज करते वक्त इरफान ने एक ऑडियो मैसेज शेयर किया था. जिसने सबको रूला दिया था. या पर एक्टर ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है- “हैलो भाइयों बहनों. नमस्कार. मैं इरफान खान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर. ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है.?” Also Read - Irrfan Khan son Babil: दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया मेकअप, लोग बोले- लड़की, जवाब में मिला- मर्द का मतलब

इरफान ने कहा-“यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के भीतर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं. उनसे वार्तालाप चल रहा है. देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है. जैसा भी होगा आपको इत्तेला कर दी जाएगी. कहावत है कि When life gives you a lemons, you make a lemonade. बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती हैं ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है.”


इस ऑडियो मैसेज को सुनकर हर कोई भावुक हो उठा है. वहीं रितिक रोशन ने भी लिखा है- “यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं. आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं. बता दें, अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ 13 मार्च 2020 को थिअटर्स में रिलीज होने जा रही है.