नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज यानी 19 मई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं. अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor)के साथ 36 हसीन साल गुज़ार लिए हैं. इस ख़ूबसूरत मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने प्यार का इज़हार किया. जहां एक तरफ अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को बताया कि उनके लिए वेडिंग से ज्यादा प्रपोजल एनिवर्सरी मायने रखती हैं वहीं दूसरी तरफ सुनीता ने एक तस्वीर के सहारे ये कहा कि ‘तुम ही मेरा घर हो’. Also Read - अनिल कपूर के लिए 'मिस्टर इंडिया' क्यों है ख़ास, फिल्म के 34 साल पूरे होने पर एक्टर ने किया खुलासा 

अनिल और सुनीता की लव स्टोरी सच में बेहद खास है. हर दिल अज़ीज़ एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से एक ऑडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने उन्होंने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा फैसला था क्योंकि उन्हें अपने करियर और लव में से किसी एक को चुनना था. इस जंग में आखिर कैसे उन्होंने प्यार को जीता दिया. इस क्लिप के साथ उन्होंने इस यह भी बताया की इस कहानी का दूसरा भाग भी रिलीज होगा.

 

View this post on Instagram

 

“ My Husband is My Happy Place” Happy 36th anniversary.. love you beyond time ❤️❤️

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita) on

इस मौके पर सुनीता ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पति के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर किया और लिखा, “मेरे पति मेरी ख़ुशी है. शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक. समय से परे प्यार करती हूं तुम्हें”. बता दें कि इस प्यारी सी जोड़ी ने 19 मई 1984 को शादी रचाई थी.