Anil Kapoor Birthday: बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर 24 दिसंबर को 62 साल के हो गए हैं. सन (1983) में फिल्म वो सात दिन से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अनिल जब आगे बढ़े तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. 80 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखनेवाले इस सदाबहार अभिनेता ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत पूरी दुनिया के लोगों के दिलो पर जादू चलाया.

PICS: तापमान बढ़ा देंगी Samyuktha Hedge की ये बिकनी तस्वीरें, दिल थामकर देखिए

62 साल के बाद आज भी अनिल कपूर का वही जादू बिल्कुल उसी तरह से बरक़रार है जैसा की 80 और 90 के दशक में हुआ करता था. अनिल कपूर को खाने का बहुत शौक है. साथ ही खुद फिट रखने के लिए वे योगा भी करते हैं. उनका मानना है खाने का शौक रखने के बाद उसे पचाना भी जरूरी हो जाता है.

Video: पेट पर बढ़ती चर्बी घटाने के लिए रानी चटर्जी ने बालकनी में किया योगा! ये स्लो मोशन देखकर दिल हो उठेगा जवां

बता दें, 62 साल के ये झक्कास एक्टर 126 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं जिसमें उनकी एनुयल इनकम 10 करोड़ रुपए है. अनिल कपूर के तीन बच्चे हैं. (सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर, रिया कपूर). अनिल कार रखने के भी बेहद शौकीन हैं. देखिए उनके 5  Ridiculously Expensive

1) Mercedes Benz ML350 – Rs 60 lakh

Mercedes Benz ML350

(फाइल फोटो)

2) Mercedes Benz S-Class – Rs 1.40 crore

Mercedes Benz ML350

(फाइल फोटो)

3) BMW 7 series – Rs 1.26 crore

फाइल फोटो

फाइल फोटो

4) Audi RS7 – Rs 2 crore

फाइल फोटो

फाइल फोटो

फाइल फोटो

फाइल फोटो

5) Juhu House – Rs 30 crore

बता दें, अनिल कपूर का जन्म 24 नवंबर, 1956 को हुआ था.  अनिल कपूर का जन्म ममुंबई के तिलक नगर में हुआ. अनिल के पिता स्वर्गीय सुरेंद्र कपूर बॉलीवुड के कामयाब निर्माताओं में से एक थे. उन्होंने ‘पुकार’, ‘नो एंट्री’, ‘जुदाई’, ‘हम पांच’, ‘वो सात दिन’ जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया. उनकी मां का नाम निर्मल कपूर था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ