मुंबई. सोशल मीडिया जगत में अनिल कपूर पर उनके लुक के लिहाज से घटती उम्र के मीम की बाढ़ सी आ गई है. फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अपनी अदाकारी और दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ वर्षों पुराने लुक में दिखने वाले अनिल कपूर ने खुद को फिट रखने और यंग दिखने के इस राज का बुधवार को खुद खुलासा किया. दिग्गज अभिनेता का कहना है कि 62 साल की उम्र में उनका युवा लगने का राज अंदरुनी और बाहरी खुशी है. अनिल ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग’ की कास्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में भी वह बिल्कुल तरोताजा दिखाई दे रहे हैं.

यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गई. यूजर ‘दिल धड़कने दो’ स्टार की उम्र कैसे घट रही है, इस बात को जानने के लिए बेचैन दिखाई दिए. कुछ ने उनकी पुरानी और नई तस्वीरों के बीच तुलना करनी शुरू कर दी और कहा कि वे कैसे अपने युवा दिनों के मुकाबले जवान दिखाई दे रहे हैं.

जब क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अनिल के प्रशंसकों में शामिल हुए और पूछा कि अभिनेता ऐसा क्या खाते हैं, जो वे 62 की उम्र में 26 के दिखाई देते हैं, इस पर अनिल ने ट्वीट किया, “अंदर और बाहरी खुशी. इसका राज समर्पण और कड़ी मेहनत है.” मीम यहां भी नहीं रुके. कुछ प्रशंसकों ने नोटिस किया कि कैसे अनिल युवा होते जा रहे हैं जब अन्य ने कहा कि अनिल जल्द ही करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे और युवा जैसे ही लगेंगे. कुछ ने इसे ‘द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन’ का असल जिंदगी का संस्करण करार दिया.

62 की उम्र में 26 का लगता है ये एक्टर, वायरल हुआ पोस्ट

62 की उम्र में 26 का लगता है ये एक्टर, वायरल हुआ पोस्ट

मोहिता सूरी की ‘मलंग’ में अनिल आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे. यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. आपको बता दें कि एक्टर अनिल कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव रहे हैं. अपनी एक के बाद एक फिल्मों के जरिए उन्होंने खुद को इस मायानगरी में बनाए रखा है.

(इनपुट – एजेंसी)