साल 1942 में रिलीज हुई अनिल कपूर और मनीषा कोईराला स्टारर फिल्म “1942: ए लव स्टोरी” के गीत ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में 24 सालों बाद फिर से रीक्रिएट किया गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार “अनिल कपूर जो फिल्म में सोनम कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं.

WhatsApp Image 2019-01-05 at 11.48.10 AM (1)

अनिल कपूर एक बार फिर से 24 साल बाद मौजूदा फिल्म में उसी गाने को फिर से रीक्रिएट करने के लिए खासा उत्साहित हैं. यह गीत अनिल कपूर केदिल के  बेहद करीब है और उनके पसंदीदा गीतों में से एक है. फिल्म के निर्माता अनिल कपूर के साथ 8 जनवरी को यह गाना लॉन्च करेंगे.

“अनिल कपूर उन सौभाग्यशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें अपनी ही फिल्म के गाने को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रीक्रिएट करने का मौका मिल रहा है. इसके अलावा, अनिल कपूर ने फिल्म फन्ने खां में गीत ‘बदन पे सितारे’ को रीक्रिएट किया था, जिसे मूल रूप से डांसिंग सेंसेशन शम्मी कपूर पर फिल्माया गया था.

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के ट्रेलर में इस गाने की झलक देखने मिली थी जिसे देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया था और प्रशंसकों के जहन में बीते जमाने की यादें एक बार फिर ताज़ा हो उठी थी. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.