नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को अपने सत्यापित अकांउट से पुष्टि की कि वह कोरोना नेगेटिव हैं. अभिनेता ने लिखा, “अटकलों पर विराम लगाते हुए बता दूं कि मैं कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाया गया हूं. आपकी फिक्र और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया.” Also Read - Odisha Schools Reopen: स्कूल खुलते ही कोरोना का कहर, तीन दिन में 31 स्टूडेंट्स-टीचर्स हुए positive

हाल ही में सुनने में आया कि अनिल कपूर के साथ चंडीगढ़ में राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे वरुण धवन और नीतू कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इन तीनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी फिल्म की यूनिट का हिस्सा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

दोनों कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने के बाद यह मान लिया गया कि अनिल कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, लेकिन कोविड की जांच में अभिनेता नेगेटिव पाए गए हैं. फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आए थे. जल्द ही वो अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक में दिखेंगे. इसके साथ ही वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं.