बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां के प्रोमोशन में काफी व्यस्त हैं. वह आजकल एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म का प्रोमोशन करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में अनिल कपूर को सलमान खान के शो दस का दम में भी देखा गया. इसके अलावा अनिल कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन इंपोसिबल-फॉलआउट’ की सफलता के लिए टॉम क्रूज को बधाई दी है. Also Read - अनिल कपूर के लिए 'मिस्टर इंडिया' क्यों है ख़ास, फिल्म के 34 साल पूरे होने पर एक्टर ने किया खुलासा 

इस मौके पर अनिल कपूर ने कहा कि हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के लिए कोई भी मिशन इंपोसिबल नहीं है. अनिल ने ट्विटर के जरिए टॉम क्रूज को फिल्म की सफलता की बधाई दी. साल 2011 में आई फिल्म ‘मिशन इंपोसिबल- घोस्ट प्रोटोकोल’ में क्रूज के साथ नजर आए अनिल ने ट्वीट में कहा, “हर फिल्म में अपने स्टंट और ताकत से हमें प्रेरित करने और बेहतरीन खेल दिखाने वाले इंसान के लिए कोई भी मिशन असंभव नहीं. ‘मिशन इंपोसिबल-फॉलआउट’ के लिए बधाई क्रूज.”

क्रिस्टोफर मेक्वेरी द्वारा निर्देशित फिल्म में क्रूज को ईथन हंट नाम के आईएमएफ एजेंट के रूप में वापसी करते देखा जाएगा. इस बार वह तीन देशों की जनता पर मंडरा रहे खतरे को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. भारत में इस फिल्म को शुक्रवार को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है.

वहीं अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म फन्ने खां का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. इसके अलावा रिलीज हुआ फिल्म का गाना मेरे अच्छे दिन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.