अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां का एक और गाना रिलीज हो गया है. ‘मेरे अच्छे दिन’ नाम से रिलीज हुए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सिंगर अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है जबकि लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक कमाल का है जो सुनते समय कानों को सुकून देता है. Also Read - #9baje9minute:शाहरुख, दीपिका, आलिया ने जलाए दीये, कोरोना के खिलाफ एक साथ लड़ने को तैयार, देखिए ढेर सारी तस्वीरें

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के गानों ‘मोहब्बत’ और ‘हल्का हल्का’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. कुछ ही दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद दर्शकों ने कई तरह के रिएक्शन दिए. फिल्म एक जुनूनी पिता की कहानी है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है.

ट्रेलर में दिखाया है कि किस तरह एक पिता अपनी बेटी के जरिए सपनों को पूरा करना चाहता है. किस तरह अपनी बेटी को तिरस्कृत देखकर उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं और बेबस होकर देखने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है.

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. लेकिन क्या उनका बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपना पूरा हो पाता है ये फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.