जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं Anil Kapoor? प्लास्टिक सर्जन रहता है हरदम साथ?

Anil Kapoor’s Secret for Stay Young : बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को देखकर लगता है कि वक्त के साथ उनकी उम्र बढ़ नहीं रही बल्कि कम हो रही है.

Advertisement

Anil Kapoor’s Secret for Stay Young : बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को देखकर लगता है कि वक्त के साथ उनकी उम्र बढ़ नहीं रही बल्कि कम हो रही है. करीब 38 सालों से फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव अनिल कपूर (Anil Kapoor) अभी भी पहले की जवां दिखते हैं. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर वे क्या ऐसा करते हैं जिससे वो अभी तक यंग नज़र आते हैं. यही नहीं अनिल कपूर इतने पॉजेटिव रहते हैं कि ट्रोलर्स को भी निराशा हाथ लगती है. अरबाज खान (Arbaz Khan) के टॉक शो Pinch में अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अपने बारे में कई बातें की. अनिल कपूर ने ये भी बताया कि वे ट्रोलिंग को कैसे हैंडल करते हैं. बता दें, जैसा की सभी जानते हैं कि अनिल कपूर ने जब अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट किया था तब उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था. एक्टर ने जवाब में कहा कि कभी-कभी अपने प्यार का इजहार भी कर देना चाहिए.

Advertising
Advertising

फिर अरबाज ने अनिल कपूर से पूछा कि आखिर उनकी जवानी का राज क्या है. अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है भगवान ने हमें जो जिंदगी दी है उसे एन्जॉय करना चाहिए. भगवान की दया है कि उनके आशीवार्द से जिंदगी सही से गुजर रही है. आप सभी के पास 24 घंटे होते हैं उनमें कम से कम 1 घंटा तो आप अपने लिए निकाल ही सकते हैं.

Anil Kapoor

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो सोचते हैं कि यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और सांप का खून पीते (drinking snake blood) हैं.

Advertisement

बता दें कि कअनिल कपूर के फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म हमारे तुम्हारे’ से एक छोटे के किरदार से हुई थी लेकिन फिल्‍म वो सात दिन’ में उनकी पहली अग्रणी भूमिका थी. उन्होंने महज 14 साल की उम्र में ही कैमरा फेस कर लिया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 3, 2021 3:54 PM IST

Updated Date:December 3, 2021 3:54 PM IST

Topics