टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही मां बनने वाली हैं, ऐसे में उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है. बता दें कि अनिता औऱ रोहित अपने पहले बच्चे का स्वागत आने वाले कुछ महीनों में करेंगे. ऐसे में वो अपने पति के साथ घूमने निकल गई है, जहां से उन्होंने बेहद खास तस्वीरें शेरय की हैं. Also Read - अनीता हसनंदानी ने पहली बार मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, शादी के 7 साल बाद बनेंगी मां

अनीता लॉकडाउन में प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस अनिता इन दिनों वेकेशन पर हैं और उन्होंने बताया कि वो आखिरकार हॉलीडे पर आ ही गई हैं. अनिता ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘ट्रैवल तो बनता है. डॉक्टर ने कहा है कि मुझे विटामिन डी और विटामिन सी की जरूरत है.’ अनिता अपने पति रोहित के साथ अली बाग में हैं. अनिता की इन तस्वीरों पर उनके फैंस और साथ ही टीवी के कई सारे सितारों ने कमेंट किए हैं और उन्हें अपना प्यार भेजा है. Also Read - अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी बिता रहे हैं खुशियों के पल, घर में किसी वक्त भी आ सकता है नन्हा मेहमान

फोटोज में अनीता व्हाइट ड्रेस पहनी हुई हैं. वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. प्रकृति का लुत्फ उठाते वे काफी हैप्पी मूड में नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भी अपने दोस्तों के साथ कुछ वीड‍ियोज शेयर किए हैं. इनमें अनीता ने हार्ट शेप गॉगल्स में भी अपनी फोटो डाली है. वे दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं.

अनीता और रोहित ने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. अनीता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अब वो दो से तीन होने जा रहे हैं. उन्होंने एक हार्ट इमोजी + हार्ट इमोजी= तीन हार्ट इमोजी साझा कर घर में आने वाले नए मेहमान की जानकारी दी थी.

कुछ समय पहले अनीता ने एक वीडियो शेयर कर मां बनने के एक्सपीरियंस पर अनुभव शेयर किए थे. उन्होंने कहा था-, “ऐसा लगता है कि ये परफेक्ट टाइमिंग है. हम पिछले 10 सालों से साथ में हैं, और शादी के बंधन में बंधे हुए हमें 7 साल हो गए हैं. हम पूरी तरह से तैयार थे. इस साल हम एक बच्चे के साथ सैटल हो जाने चाहते थे और ये परफेक्ट तरीके से हो सका है.”