अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच के लिए केंद्र से मिली सहमति पर खुशी जताई है. करीब सात साल तक सुशांत के साथ रिश्ते में रहीं अंकिता ने ट्वीट किया, “जिस पल का हम सभी को इंतजार था, आखिरकार वह आ ही गया.” Also Read - एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर PM समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक कहा- बेमिसाल संगीत से हमेशा यादों में रहेंगे

एक कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा, “आभार.” Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बुधवार को बताया कि भारतीय संघ ने बिहार सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने की सिफारिश स्वीकार कर ली है.

केंद्र की ओर से पेश हुए मेहता ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के सामने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी.

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपने-अपने रुख दर्ज करने के लिए तीन दिन का समय दिया है. यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की जांच के अपने रिकॉर्ड प्रस्तुत करने होंगे.मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होगी.

न्यायमूर्ति रॉय ने कहा, “हम जानना चाहते हैं कि मुंबई पुलिस ने अब तक क्या किया है.”

वहीं महाराष्ट्र सरकार के वकील ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए तर्क दिया कि मामले की जांच का अधिकार मुंबई पुलिस के पास है.

(इनपुट एजेंसी)