बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन उनके फैंस और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इस सदमे से अभी तक उबर नहीं पाए हैं. सुशांत के चले जाने का गम अब तक हर किसी के दिल में ताज़ा है. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का मुकम्मल सफर करने वाले सुशांत ने डिप्रेशन से लड़कर अपनी जान दे दी थी. Also Read - तांडव के बाद नई वेब सीरीज़ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे Sunil Grover, इस दिन रिलीज़ होगी Sunflower

सुशांत सिंह की मौत के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर नहीं किया था लेकिन एक महीना पूरा होने के बाद एक्ट्रेस ने दीये की फोटो शेयर की थी और सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें भगवान का बेटा बताया था. उसके बाद अंकिता ने फिर एक पोस्ट शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति. हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो. Also Read - लॉकडाउन से इस कदर परेशान हुए एक्टर Vijay Varma, घर ले आए नई बीवी!

 

View this post on Instagram

 

HOPE,PRAYERS AND STRENGTH !!! Keep smiling wherever you are😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


बता दें अंकिता और सुशांत ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था. इस शो से ही दोनों के बीच प्यार हुआ, सुशांत ने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी किया था लेकिन कुछ कारणवश इनका ब्रेकअप हो गया.