नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने हर किसी को चौंका दिया था. इस हादसे से अब तक लोग उबरे नहीं हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी इसी दर्द में हैं. जब से सुशांत की मौत हुई है तब से अंकिता भी टूट चुकी हैं और वो लगातार खुद को संभालने की कोशिश भी कर रही हैं. दिवंगत एक्टर के निधन के बाद अंकिता पहली बार हाल ही में अपने घर से बाहर निकली हैं. Also Read - सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने अकाउंटेंट के साथ किया बुरा बर्ताव! वायरल हो रहा है वीडियो

  Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता ने 15 अगस्त को रखी प्रार्थना सभा, कहा- न्याय के लिए सभी शामिल हों

View this post on Instagram

  Also Read - सिद्धांत चतुर्वेदी को आई सुशांत की याद, वीडियो पोस्ट कर कहा- दोनों भाई खूब नाचे हैं शेयर करना तो बनता है गुरु!

❤❤❤ . . #Repost @viralbhayani . Sweet #ankitalokhande distributed chocolates for the needy when she spots them outside a store. 🙏

A post shared by Manav N Archana Forever (@archanamanav_) on

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता ज़रूरतमंदों को चॉकलेट बांटती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में अंकिता को मास्क पहने हुए देखा जा सकता है. लोग अंकिता के इस रूप को बेहद पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि सुशांत के गुज़र जाने के बाद अंकिता ने कई दिनों तक खुद को सबसे अलग कर लिया था. सुशांत के निधन के एक महीने बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. ज़ी टीवी पर आने वाली धारावाहिक पवित्र रिश्ता से सुशांत और अंकिता करीब आए थे. दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे जिसके बाद किसी वजह से दोनों अलग हो गए.