टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लंम्बे समय से बॉलीवुड डेब्यू के इंतज़ार में बैठी हुई हैं. अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत दोनों एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करते थे. दोनों का रिश्ता वहीं से शुरू हुआ लेकिन सुशांत को बॉलीवुड फिल्म मिल गयी और वो करियर के साथ-साथ रिश्ते में भी आगे बढ़ गए. अंकिता के फैन्स लम्बे समय से उनको बॉलीवुड फिल्म में देखने की आस लगाए बैठे हैं. ताज़ा ख़बरों के मुताबिक अंकिता को संजय दत्त के अपोजिट फिल्म मिल गयी है.

अंकिता के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई बार अफवाह फैली. पहले कहा गया कि वो शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिर सुनने में आया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में नज़र आएंगी लेकिन ये बात भी सच साबित नहीं हुई. अब एक बार फिर अंकिता के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बातें सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता संजय दत्त के साथ फिल्म ‘मलंग’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी.

Sometimes the most smallest things take up the most room in your heart#saturdaynight#justmeandmaa

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on

Quality is not an act, it is a habit#livesimple#keepitclean#prettyme#lifeischanging#happinessbound❤

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on

इस खबर को लेकर अभी तक ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. ना ही अंकिता ने कुछ कहा है और ना ही फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने. उम्मीद करते हैं अंकिता को ये फिल्म मिल जाए. यक़ीनन ये उनके फैन्स के लिए बड़ा ट्रीट होगा.