Ankita lokhande troll on sharing latest dance video-सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो फिल्म लुटेरे का गाना संवार लूं पर साड़ी पहने डांस करती हुईं नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- कैप्शन में लिखा है ‘साड़ी डांस और अच्छा संगीत….क्या कॉम्बिनेशन है.’ लेकिन इस वीडियो पर यूजर्स की कमेंट देखकर तो यही लगता है जैसे उन्हें अंकिता का इस तरह डांस करना पसंद नहीं आया. Also Read - दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटोज हैं बेहद बोल्ड, वार भी दिल पर करती हैं, राज भी दिल पर...

एक यूजर ने कमेंट किया- मैडम आपको हो क्या गया है. वहीं दूसरे ने लिखा- आपको अभी इस तरह के वीडियो पोस्ट नहीं करने चाहिए क्योंकि हम अभी भी सुशांत के लिए न्याय का इंतजार कर रहे हैं. हमें पता है कि आप सुशांत को हमसे ज्यादा प्यार करते हो. प्लीज़-उनको जस्टिस दिलाने की लड़ाई को जारी रखो. Also Read - कभी मारती हैं फ्लाइंग किक, कभी करती हैं हॉट बिकिनी फोटो शेयर, क्या करके मानेंगी दिशा पाटनी!

अंकिता लोखंडे ने ज़िंदगी की ख्वाहिशों का मतलब समझाया, गहरा संबंध, वादे निभाना और... 

बता दें, टेलीविज़न के पर्दे से फ़िल्मी पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सुर्ख़ियों में हैं. अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज़ खूब बुलंद कर रही हैं.