सुशांत सिंह के निधन के बाद से बॉलीवुड में आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर छिड़ी बहस के बीच ‘आर्टिकल 15’, ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है. अनुभव सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “बस!!! मैं बॉलीवुड से इस्तीफ़ा देता हूं. Also Read - सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुई बात से कई खुलासे

अब इसका जो भी मतलब हो”. इसके बाद सिनेमाप्रेमी इस बात को लेकर अनुमान जताने में लगे हैं कि शायद अब वह फिल्में बनाना बंद कर देंगे. अब इस पर सफाई देते हुए सिन्हा ने बुधवार को ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड के साथ अपना रिश्ता खत्म किया है, सिनेमा के साथ नहीं. Also Read - इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं आयुष्मान खुराना, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 Also Read - मिनिषा लांबा ने पति रायन थाम से लिया तलाक, 5 साल तक चला ये सफर

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “बेशक मैं फिल्में बनाऊंगा, बल्कि ज्यादा ही बनाऊंगा, लेकिन मैं नाटकीय रूप से अपनी योजनाओं को बदल रहा हूं जिसमें बेकार की बातें यथासंभव कम होंगी. आने वाले समय में आपको और जानकारी दूंगा.”

मंगलवार को उन्होंने इंडस्ट्री की वर्तमान स्थिति का हवाला देते हुए बॉलीवुड से अपने इस्तीफा देने की बात कही थी.

उन्होंने कहा था, “बस काफी हो गया!!! मैं बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं. इसका चाहें कोई भी मतलब हो.”

अनुभव सिन्हा के बाद कई फिल्ममेकर्स ने इस मुहीम का समर्थन करते हुए बॉलीवुड को  छोड़ने की बात कही. सुधीर मिश्रा ने ट्वीट कर ना सिर्फ इस मुहिम का समर्थन किया है बल्कि यहां तक कहा है कि उनकी नजरों में तो बॉलीवुड कभी था ही नहीं.

इनके साथ हंसल मेहता ने भी कहा है- मैंने भी बॉलीवुड छोड़ दिया. लेकिन वैसे ये पहले भी कभी अस्तित्व में नहीं था. इन सब चीज़ों से यह साफ़ है कि अनुभव सिन्हा और ये डायरेक्टर्स बॉलीवुड के लेबल पर नहीं जीना चाहते.