भजन सम्राट अनूप जलोटा ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में हिस्सा लिया था. उस दौरान उनकी म्यूजिक स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप के किस्से जगजाहिर हुए थे. हालांकि बाहर आने पर उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि ये महज गलतफहमी है. वे जसलीन को बेटी की तरह मानते हैं और उनका कन्यादान करने के लिए तैयार हैं. शो में अनूप जलोटा ये कहने से भी पीछे नहीं हटे कि वो जसलीन से प्यार करते हैं. वहीं, जसलीन ने भी चर्चाएं बटोरने से अनूप जलोटा से प्यार को खूब प्रचारित किया था. अब अनूप ने दिवंगत अभिनेत्री मीना कुमारी के लिए अजीब से बात कही है. उन्होंने मीना को फीमेल गुरु दत्त कहा है.

उड़ती जुल्फों ने चेहरे को ढक लिया, बेपरवाह हुईं करिश्मा तन्ना…आंखों में छाया नशा

दरअसल, अनूप जलोटा ने 1 अगस्त को मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी पर ट्वीट करते हुए कहा कि , “फीमेल गुरु दत्त को याद कर रहा हूं, मीना कुमारी ने इस इंडस्ट्री के लिए अनूठा योगदान दिया था.” अनूप जलोटा का ये ट्वीट आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने अनूप जलोटा को लिखा- मीना कुमारी एक बड़ा नाम हैं और उनकी तुलना गुरु दत्त साहब से करना ठीक नहीं है.

यूजर्स ने लिखा- मीना कुमारी फीमेल गुरु दत्त क्यों हैं? वह अपनी उपलब्धियों के लिए याद की जाती हैं और उन्हें याद करने के लिए एक पुरुष के नाम के साथ जोड़ा जाना ठीक नहीं है.”

वहीं एक यूजर ने लिखा- मीना कुमारी को आपके परिचय की जरूरत नहीं है. मीना कुमारी हिंदी सिनेमा की क्वीन है. उन्हें आदर दीजिए.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.