अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोमवार को उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि जब उनके बॉलीवुड छोड़ने की खबर आई, उस वक्त उनका अकाउंट हैक हो गया था. जायरा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, “मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट न तो हैक हुआ था और ना ही हुआ है. मैं ही इसे चला रही हूं. अफवाहों को साझा करने और इसे फैलाने से बचना चाहिए! धन्यावाद.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ फिल्म से मशहूर हुईं अभिनेत्री ने एक दिन पहले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें लगता है कि इसकी वजह से उनका उनके धर्म से रिश्ते पर विपरीत असर पड़ रहा है.

जायरा की घोषणा पर फिल्म उद्योग से मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

फिल्म प्रमोशन के लिए सोमवार को दिल्ली में आए दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें जायरा की पोस्ट पढ़ कर दुख हुआ.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक त्रासदी है कि 16-17 साल की लड़की को इस तरह का फैसला लेना पड़ा है. मैं उसकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और मैं उसका सम्मान करता हूं कि यह उसकी व्यक्तिगत पसंद है. लेकिन एक व्यक्ति के रूप में, मुझे दुख होता है कि 16-17 वर्ष की लड़की को अपने फलते-फूलते करियर में इस तरह का निर्णय लेना पड़ा है.”

उन्होंने कहा, “एक तरफ, हम महिला सशक्तिकरण के बारे में बात कर रहे हैं..व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन वह एक स्वतंत्र लड़की है और हमारा देश सभी को यह चुनने का मौलिक अधिकार देता है कि वे क्या चुनना चाहते हैं.”

खेर ने कहा, “लेकिन, यह तथ्य कि उसने ऐसा कहा कि मैं धर्म के लिए ऐसा कर रही हूं, इससे एक निश्चित मात्रा में झुकाव है, जो इसमें आ गया है. लेकिन, वह जो भी फैसला ले, उसका स्वागत है. जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे दुख हुआ. मुझे लगा कि उसे यह फैसला लेना है, और यह उसका फैसला नहीं था.”

मुंबई में फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की टीम को भी जायरा के फैसले पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया.

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “सबसे पहले, मैंने केवल शीर्षक पढ़ा और इस खबर का विवरण नहीं पढ़ पाया, इसलिए इसकी जानकारी नहीं है. दूसरा, अभिनय छोड़ने का जायरा का निर्णय है और इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है. मुझे लगता है कि आपको जायरा से पूछना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.