अनुमप खेर ने विदेश से लौटते ही सबसे पहले अपनी प्यारी मां से मुलाकात की. एक वीडियो भी बनाया जो बहुत ही मजेदार है. अनुपम खेर विदेश में अपनी मां के लिए गिफ्ट में परफ्यूम लाए हैं और इस वीडियो में उनकी मम्मी परफ्यूम को लेकर बहुत खुश भी हैं. अनुपम अपनी मां को परफ्यूम देते हैं. जिसे लेकर वे बेहद खुश हो जाती हैं और बेटे के लाए गिफ्ट को चूमती हैं. लेकिन तभी उनकी नजर अनुपम पर पड़ती है कि वे वीडियो बना रहे हैं तो वो उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं. उनकी मम्मी कहती है कि वीडियो मत बनाओ लोग कहेंगे बुड्ढी पागल हो गई है. फिर वे कहती हैं जब इसको शर्म नहीं तो मुझे क्या शर्म…और हंसने लगती हैं. उनकी हंसी बहुत ही प्यारी है और उनके चेहरे पर ढेर सारे एक्सप्रेशंस देखे जा सकते हैं. Also Read - सुशांत ने शाहरुख के अंदाज में सारा के साथ किया था रोमांस, वायरल हुआ ये वीडियो

बता दें, हाल ही में अनुपम खेर अपनी मां के साथ एक वीडियो और शेयर किया था. जिसमें वे वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त खेर बता रहे थे कि उनकी मां को किसी ने मेरे घर आने की जानकारी नहीं दी है. मां ने जैसे ही दरवाजा खोला मुझे गले लगा लिया. मैं जब भी इस वीडियो को देखता हूं मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं हालांकि उस वक्त मैंने अपनी भावनाएं छुपा लीं.’ अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के किस्से या वीडियो शेयर करते रहते हैं. वे अपनी मां को दुलारी कहकर बुलाते हैं.कुछ दिनों पहले ही अनुपम खेर ने अपनी मां के सपनों को पूरा किया. अनुपम खेर की मां काफी अरसे से शिमला में एक अपना घर चाहती थीं, इसी साल फरवरी में उन्होंने अपनी मां के साथ गृह प्रवेश किया.

फिल्मों की बात करें तो अनुपम खेर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में व्यस्त हैं. इससे पहले फिल्म का पहला लुक जारी हुआ था जिसमें अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिख रहे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति थी जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है. फिल्म आगामी लोकसभा चुनाव (2019) से कुछ समय पहले दिसंबर 2018 में रिलीज हो सकती है. फिल्म की पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता ने लिखी है. वहीं इस फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभाएंगी.