बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो शेयर किए जाने के बाद उन्हें ‘रॉकस्टार’ कहा है. नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फिटनेस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह रहे; मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं. यह मन को बेहद तरोताजा कर देने वाला है. मैं श्वसन क्रिया का अभ्यास भी करता हूं. हम फिट तो इंडिया फिट.”

इससे प्रभावित होकर अनुपम खेर ने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! आप रॉकस्टार हैं. सुबह व्यायाम करने का वीडियो कितना शानदार और प्रेरित करने वाला है. इसे शेयर करने के लिए धन्यवाद. जय हो.” मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा फिटनेस चैलेंज दिए जाने के बाद यह वीडियो शेयर किया है.

I like this pic. Hope you do too.

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया है और इनसे कहा कि वे भी अपना फिटनेस वीडियो वीडियो या पोस्ट शेयर करें. बता दें कि इससे पहले राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक फिटनेस वीडियो शेयर किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिटनेस चैलेंज शेयर किए.