बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दुनियाभर के गंजों के लिए एक गाना समर्पित करते नजर आ रहे हैं. वरिष्ठ अभिनेता ने ‘सारांश’, ‘होटल मुंबई’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से सबका दिल जीता है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “दुनियाभर के गंजों को समर्पित मेरा ये भावपूर्ण गाना. हैशटैगमंडेमोटिवेशन.” Also Read - ज़ालिम लगती है जब भी हरी साड़ी पहनती है ये टीवी एक्ट्रेस, न्यूड मॉडल के साथ भी दे चुकी हैं पोज़

इस वीडियो में अनुपम गाना गाते नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं, “मैं न आपको गंजों का पसंदीदा गाना सुनाता हूं..’ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ सालों, तुम पे मैं कुर्बान, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ विरान.” Also Read - आमिर खान को अखाड़े में उतारने वाले डायरेक्टर ने सपने में भी नहीं सोचा था.....

वह आगे कहते हैं, “‘आंखों और माथे पर कैसे झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे अदाएं कितनी बिखराते थे तुम, सुना ये सर कर गए, तुम तो कब के झड़ गए, रह गए दो कान’.”

साझा किए गए वीडियो में अनुपम खेर हल्के नीले रंग की शर्ट और वॉयलेट टाई पहने नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 26 हजार बार देखा जा चुका है.

काम की बात करें तो अनुपम खेर एनबीसी पर आने वाले ड्रामा ‘न्यू एम्स्टर्डम’ में डॉ. विजय कपूर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अभिनेता एमएक्स प्लेयर की फिल्म ‘रक्तांचल’ में भी नजर आएंगे.

(इनपुट एजेंसी)