बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने फिल्म में गुरशरण कौर का किरदार निभी रहीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वहीं अब एक नए ट्वीट में उन्होंने ऑन स्क्रीन लालू प्रसाद यादव और लाल कृष्ण आडवाणी का रोल प्ले कर रहे एक्टर्स की तस्वीरें शेयर की हैं. Also Read - Kirron Kher Diagnosed With Blood Cancer: बॉलीवुड से एक और बुरी खबर! किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ”एल.के. आडवाणी के रूप में अवतार साहनी, लालू प्रसाद यादव के रूप में विमल वर्मा और शिवराज पाटिल के रूप में अनिल रस्तोगी की तस्वीर पेश कर रहा हूं.” इसके अलावा फिल्म में प्रियंका गांधी का रोल अहाना कुमरा और राहुल गांधी का रोल अर्जुन माथुर प्ले करते नजर आएंगे.

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. यह फिल्म नवोदित फिल्म निर्माता विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित है, साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

I like this pic. Hope you do too.😊😎

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मैकिंग एंड अनमैकिंग ऑफ मनमोहन सिंह भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू की किताब है. वे 2004 से अगस्त 2008 तक तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे. पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित इस किताब में आरोप लगाया गया कि अपने कैबिनेट या यहां तक कि प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) तक सिंह के नियंत्रण में भी नहीं थे.