Anupamaa Spoiler Alert: अनुज करेगा अनुपमा के लिए अपने प्यार का इज़हार, वनराज के सामने होगा इश्क का ऐलान

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल 'अनुपमा' के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

Published: September 29, 2021 12:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज करेगा अनुपमा के लिए अपने प्यार का इज़हार, वनराज के सामने होगा इश्क का ऐलान
अनुज करेगा अनुपमा के लिए अपने प्यार का इज़हार

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में होता है. इस बार शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. बीते कुछ दिनों से अनुपमा की लव लाइफ चर्चा में है. ऐसे में इस ट्विस्ट से फैन्स को झटका लगने वाला है. हाल ही में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज को चौंकाते हुए वनराज और काव्या भी मुंबई पहुंच जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में पूरी कहानी बदलने वाली है.

Also Read:

View this post on Instagram

A post shared by @gum.h.kisi.ke.pyar.mai

अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा की बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी सिलसिले में दोनों एक पब में भी जाते हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं मगर वहां काव्य और वनराज भी पहुंच जाते हैं. अनुज के साथ अनुपमा को खुश देखकर वनराज को जलन होती है मगर अनुपमा दोनों को इग्नोर करने की कोशिश करती हैं. इसके बाद वनराज जिस तरीके से अनुपमा से सवाल करता है वो सबको हैरान कर देता है.

Anupama and Anuj go to a restaurant to have food

इसके बाद अनुपमा और अनुज दोनों कॉकटेल पीने के बाद नशे में डूब जाते हैं और अजीब हरकत करने लगते हैं. इसी सिलसिले में वनराज के सामने अनुज, अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है. वनराज ये बात सुनते ही हैरान हो जाएगा और फिर दोनों का रिएक्शन देखने लायक होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 29, 2021 12:46 PM IST