बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि भारत में राजनीतिक फिल्म बनाना असंभव नहीं है, लेकिन सिस्टम से लड़ने की प्रक्रिया उनके साथ कई फिल्म डायरेक्टर्स को डराती है. मीडिया से बात करते हुए कश्यप ने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं पॉलिटिकल सिनेमा बनाना चाहता हूं तो मैं सेंसर के डर से नहीं बनाऊंगा लेकिन सिस्टम से लड़ने की प्रक्रिया डराती है.”

Contact anurag@bigbadwolf.in @bigbadwolfdotin

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

उन्होंने कहा, “आप केवल पहले स्टेज पर हार नहीं मान सकते. आपको कई स्टेज से होकर गुजरना पड़ता है.” अनुराग का ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनकी और विक्रमादित्या मोटवानी की फेमस वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स की हर कहीं धूम मची है. विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर बेस्ड इस वेब सीरिज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं.

इस सिरीज के लिए लोग इतने दीवाने है इसे देखने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ले रहे हैं. नवाजुद्दीन के साथ बोल्ड सीन देने वाली राजश्री ने एक इंटरव्यू में कहा – ‘ड्रेस के बटन खोलकर सीन करना मेरे लिए काफी मुश्किल था. मुझे थोड़ा तो अंदाजा था कि लोग मेरे दिए गए बोल्ड सीन्स को व्हाट्सएप पर एक दूसरे को भेजेंगे. मैं काफी हद तक इन्हें नजरअंदाज भी कर रही हूं. सीरीज में दिए गए न्यूड सीन अब पोर्न साइट पर जाने लगे हैं. जिसकी वजह से लोग मुझे पोर्न एक्ट्रेस समझने लगे हैं.’

Another one by @bharattiwariphotography

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

राज श्री ने ये भी बताया कि कुछ कमेंट्स तो इतने खराब होते हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन मुझे अनुराग पर पूरा भरोसा है. उन्होंने मुझे इस प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले ही कह दिया था कि फिल्म में कहानी की डिमांड को देखते हुए कुछ न्यूड सीन हैं.