नई दिल्ली: इन दिनों वेब सीरीज का माहौल है. हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई ‘पाताल लोक’ ने हर किसी को प्रभावित कर दिया है. इस सीरीज में निभाए गए हर किरदार ने इंसाफ किया है. अपने वाइल्ड कॉन्टेंट और स्टारकास्ट की वजह से चर्चा में रहे इस सीरीज को  क्रिटिक्स ने भी अच्छा माना है. इस सीरीज में हथौड़ा त्यागी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है जिसे निभाया है अभिषेक बनर्जी ने.Also Read - Sacred Games 3 के बारे में झूठ और अनाप-शनाप लिखने वाले के खिलाफ़ एक्शन लेंगे अनुराग कश्यप, बोले- स्कैमस्टर की खैर..

पीछले कुछ दिनों से ‘हाथीराम’ यानी जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग की भी खूब चर्चा हो रही है. बॉलीवुड के कई सितारों ने ‘पाताल लोक’ के इन नगीनों की तारीफ़ की है मगर अब अनुराग कश्यप भी अभिषेक बनर्जी के फैन बन गए. अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें अभिषेक रंग दे बसंती फिल्म में निभाए गए एक छोटे से रोल में दिखाई दे रहे हैं. रीट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘2006 में यह था. 2020 में बड़ा होके हथौड़ा त्यागी बना. 14 साल की इस यात्रा में गाड़ी किस-किस स्टेशन ओर रुकी, किसी को पता भी नहीं होगा.’ Also Read - अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बर्थडे पर Alcohol का लिया लीगल घूंट, बोलीं- अब कोई रोक नहीं सकता

Also Read - Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah की प्राइवेट इंटिमेट Photos हुईं Viral, होटल में बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक...

बता दें कि ‘पाताल लोक’ एक रहस्य थ्रिलर है, जिसमें आधुनिक भारतीय समाज और राजनीति की दुनिया से रूबरू करवाते हुए इसके रहस्यमय पक्ष को हाईलाइट किया गया है.