बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म मनमर्जियां को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर देखने के बाद दर्शक तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ दर्शकों का कहना है कि अनुराग अपनी मनमर्जी दर्शकों पर थोप रहे हैं. वहीं कुछ ने कहा कि फिल्म को जरूरत से ज्यादा खींचा गया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं.


View this post on Instagram

@ameet_trivedi aa raha hai #Halla machane.. starting this Sunday #Manmarziyaan Album tour

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

इन्हीं सब के बीच एक शख्स ने अनुराग कश्यप से कुछ ऐसा कहा जिसके जवाब में उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया. देवांश रस्तोगी नाम के इस शख्स ने ट्वीट किया, सेंसर बोर्ड की कैंची चलने के बाद इस फिल्म की आत्मा मर चुकी है. क्या आप डिजिटल प्लेटफॉर्म की ऑडियंस के लिए मनमर्जियां का एक क्रिस्प और मजेदार वर्जन रिलीज कर सकते हैं? इस ट्वीट के जवाब में अनुराग ने कुछ ऐसा लिखा कि हर किसी की हंसी छूट गई.


View this post on Instagram

My internet heroes that I met last night @meghnads @atnixxin . So amazing to finally put the face to the name

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

अनुराग कश्यप ने लिखा, ये फिल्म है..फ्रेंच फ्राइज नहीं है. जिस किसी ने भी इस ट्वीट को पढ़ा वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया. वैसे आपको बता दें, अनुराग कश्यप अपने बेबाक बर्ताव के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. इससे पहले भी वे इस तरह के बयान और जवाब दे चुके हैं. इसके अलावा ये फिल्म कुछ विवादित सीन के कारण भी चर्चा में बनी हुई है. अंबाला में इस फिल्म के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज की गई.

शिकायत में कहा गया कि फिल्म में सिख समुदाय की भावनाओं को आहत किया गया है लिहाजा उन सीन को फिल्म से हटाया जाए. इसके बाद अनुराग कश्यप ने कहा, ”ये फिल्म सिर्फ सिख धर्म के बारे में नहीं बल्कि तीन लोगों के बीच की कहानी को दिखाती है. हमने किसी की भावना को आहत नहीं किया.” हालांकि इसके बाद अभिषेक बच्चन ने कहा, ”अगर फिल्म से किसी भावना आहत होती है तो सीन को हटाने में कोई समस्या नहीं है बशर्ते फिल्म के बिजनेस पर कोई असर न पड़े.”