फिल्मकार अनुराग कश्यप ने आखिरकार यह स्वीकारा कि वह सुशांत सिंह राजपूत संग वाकई काम नहीं करना चाहते थे और इसके पीछे उनकी अपनी कुछ वजहें थीं. यह बताने के लिए कि क्यों वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे, अनुराग ने ट्विटर पर अभिनेता के मैनेजर के साथ हुआ व्हाट्सएप चैट शेयर किया. दोनों के बीच चैटिंग 22 मई को हुई थी. Also Read - कंगना रनौत को जुर्माने की रकम नहीं देना चाहती BMC, बंबई हाईकोर्ट में दी यह दलील...

चैट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अनुराग ने लिखा, “मुझे माफ कीजिएगा कि मैं ऐसा कर रहा हूं. यह चैट सुशांत की मौत से तीन हफ्ते पहले का है. 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बात हुई थी..अब तक ऐसा नहीं किया, लेकिन लगा कि अब इसकी जरूरत है. हां, मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था और इसके पीछे मेरी अपनी कुछ वजहें थीं.” Also Read - कंगना के बयान पर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने दिया ये रिएक्शन, बोलीं- यहां कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स...

चैट में सुशांत के मैनेजर ने अभिनेता को कश्यप की अगली परियोजना से जुड़ने का अनुरोध किया है. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!


मैनेजर की तरफ से लिखा गया, “मुझे पता है कि आप ऐसे लोगों को पसंद नहीं करते जो अभिनेताओं की सिफारिश करते हैं. मुझे लगता है कि मैं आपके साथ यह चांस ले सकता हूं. कृपया सुशांत का ख्याल अपने दिमाग में रखें. अगर आपको लगता है कि आपकी किसी फिल्म में वह सटीक बैठते हैं, तब एक दर्शक के तौर पर मैं आप दोनों को कुछ अच्छा बनाते देखना पसंद करूंगा.”

इस पर अनुराग ने जवाब दिया, “वह एक बहुत समस्याग्रस्त इंसान हैं. मैं उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ के पहले से जानता हूं.”