भारतीय सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप अपने भाई अभिनव सिंह कश्यप के बयान से पल्ला झाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. अनुराग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे अपने भाई के बयान पर किसी तरह की कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम भाई हैं लेकिन ये जरूरी नहीं कि किसी भी बात पर हमारा नजरिया भी एक जैसा हो. अनुराग ने बताया कि बात चाहे करियर की हो या फिर उनकी जिंदगी की. उन्हें पता है कि क्या करना है. अभिनव मुझसे अलग सोचते हैं. राजनीति को लेकर भी हमारे विचार अलग हैं. Also Read - तांडव के बाद नई वेब सीरीज़ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे Sunil Grover, इस दिन रिलीज़ होगी Sunflower

अनुराग ने कहा कि आज से दो साल पहले मेरे भाई ने मुझे साफ तौर पर बोल दिया था कि मेरे मामलों से दूर रहा करो तो वो जो भी कहते हैं और जो भी करते हैं, मैं उस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. धन्यवाद.बता दें, अभिनव ने हाल ही में सलमान खान के ऊपर अपने करियर को लेकर कई आरोप लगाए हैं. Also Read - लॉकडाउन से इस कदर परेशान हुए एक्टर Vijay Varma, घर ले आए नई बीवी!


अभिनव ने लिखा था- ‘अगले कुछ सालों में, मेरे सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया. और मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की धमकी दी गई. मुझे मानसिक रूप से काफी परेशान किया गया.