नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Birthday) 32 साल की हो गई हैं. आज उनका जन्मदिन है. पति विराट कोहली के साथ उन्होंने अपना जन्मदिन घर में ही मनाया. विराट और अनुष्का ने घर में ही जश्न मनाया. केक काटा गया और दोनों ने एक दूसरे को खिलाया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक तस्वीर भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है. इस तस्वीर में केक रखा है और विराट अनुष्का एक दूसरे को देख मुस्कुरा रहे हैं. विराट उन्हें केक खिला रहे हैं. इस तस्वीर के साथ विराट ने ख़ास संदेश लिखा है. विराट ने लिखा कि तुम इस दुनिया में रौशनी लेकर आईं और मेरी दुनिया हर दिन रौशन की. आई लव यू रेड हार्ट. Also Read - 'चेज मास्टर' विराट कोहली का मुरीद हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बताई वजह

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. अपने-अपने करियर में व्‍यस्‍त रहने के कारण एक दूसरे को ज्‍यादा समय नहीं दे पाते थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में दोनों को एक दूसरे के साथ खूब समय बिताने का मौका मिल रहा है.

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी दिलचस्प है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की मुलाक़ात 2013 में पहली बार हुई थी. दोनों ने साथ में एक एड फिल्म की थी. तभी से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई जो धीरे धीरे रिश्ते में बदल गई. दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद 2017 में इटली में शादी की थी.