नई दिल्ली: फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा का कहना है वह शाहरुख खान के साथ काफी सहज महसूस करती हैं. अनुष्‍का वर्ष 2012 में ‘जब तक है जान’ और वर्ष 2017 में फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में भी शाहरुख के साथ नजर आईं थी और इस साल के अंत में फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों साथ नजर आएंगे.

अनुष्का ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘‘मुझे लगता है मेरी जिंदगी में शाहरुख एक ऐसे इंसान हैं जिनकी मैं बेहद कद्र करती हूं. वह एक ऐसे इंसान हैं जो पहली फिल्म से मेरे साथ काफी नम्र रहे हैं. मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में एक इंसान के तौर पर भी उनमें काफी बदलाव आया है.’’

सन्नी देओल को भा गया है उत्तर प्रदेश, अब ‘Bhaiaji Superhit’ में बनेंगे यूपी के डॉन, देखें Video

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब मैं उनके साथ काफी सहजता से बात कर पाती हूं. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में बदलाव आया है जबकि पहली फिल्म के दौरान मैं शाहरुख से काफी डरी हुई थी.

‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी को लगता है अब किसिंग सीन लोगों को उत्तेजित नहीं करते

अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ है जो इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसमें उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे. हाल ही में अनुष्‍का सोनी टीवी के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में शामिल हुई थीं. शो के दौरान होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने विराट कोहली को लेकर अनुष्‍का की चुटकी ली थी.