एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड के टॉप सितारों में दर्ज हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बिंदास अंदाज के चलते अनुष्का फिल्मी जगत में काफी मशहूर हैं. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम करने के बाद अनुष्का अब एक नई हिस्ट्री क्रिएट करने जा रही हैं. जी हां जल्द ही सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का का बोलने वाला वैक्स स्टैचू लगने वाला है, जो लोगों से बात भी करेगा.

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


ऐसा पहली बार होगा जब सिंगापुर के मैडम तुसाद में बॉलीवुड के किसी सितारे का बोलने वाला वैक्स स्टैचू लगाया जाएगा. मैडम तुसाद म्यूजियम में दुनिया की कई दिग्गज शख्सियतों के वैक्स स्टैचू हैं, पर अनुष्का इस लिस्ट में शामिल होकर एक नया इतिहास बनाएंगी.

#TeamPixel #Pixel2XL

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


मैडम तुसाद म्यूजियम में पहली बार कोई ऐसी मूर्ति लगने जा रही है, जो बात भी कर सकती है. बता दें कि अनुष्का बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका ऐसा अनोखा स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में सजाया जाएगा. खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा की इस मूर्ति के हाथ में एक फोन होगा जो कि असली होगा. लोग मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं. जब भी कोई मेहमान अनुष्का की मूर्ति के उस फोन को हाथ लगाएगा, अनुष्का की मूर्ति उनसे बातें करेगी.

Image result for ANUSHKA SHARMA PICS ZEE

दुनियाभर की कुछ ही नामचीन हस्तियों के स्टैच्यू को मैडम तुसाद ने बात करने वाली इस तकनीक से नवाजा है. अनुष्का से पहले ओपरा विनफ्रे, क्रिटियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन के बात करने वाले स्टैच्यू बनाए गए हैं. फिलहाल अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपने वैक्स स्टैचू को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. शायद अनुष्का अपने फैंस को अचानक सरप्राइज देना चाहती हैं, जैसे उन्होंने अपनी और विराट कोहली की शादी होने पर किया था.


फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म संजू रिलीज हुई है, जिसमें अनुष्का ने जर्नलिस्ट का रोल किया है. इलके अलावा अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘सुई-धागा’ और ‘जीरो’ में नजर आएंगी. फिल्म ‘सुई-धागा’ में अनुष्का एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. दिसंबर में अनुष्का की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होगी, जिसमें वो एक बार फिर से शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.