आमिर खान और विराट कोहली पहली बार एक साथ चैट शो में नजर आने जा रहे हैं. दिवाली को ध्यान में रखकर शूट किए गए इस चैट शो में दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की. दरअसल आमिर इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने में जुटे हैं. सो, इस चैट शो के लिए आमिर ख़ास सिंगापुर से भारत आए. इस मौके पर आमिर खान ने विराट कोहली को निशानी के रूप में दंगल का क्लैप बोर्ड गिफ्ट में दिया. दरअसल बहुत कम लोगों को पता है कि आमिर को अपनी फिल्मों से क्लैप बोर्ड इकट्ठा करने का जुनून है. वही विराट ने आमिर को भारतीय क्रिकेट टीम की टी-शर्ट तोहफ़े के रूप में पेश की. इस मौके पर आमिर के साथ, उनके बेटे आजाद खान भी नजर आए. आजाद विराट कोहली के बड़े फैन है. कोहली ने आजाद को अपनी सिग्नेचर वाला बैट भी गिफ्ट में दिया.

इस मौके पर आमिर और विराट ने एक-दूसरे से कई सारी बातें शेयर की. इस चैट के दौरान विराट ने अनुष्का को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा. इंडियन एक्सप्रेस की खबर मुताबिक जब विराट से अनुष्का के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘अनुष्का ईमानदार है और हमेशा मेरा ध्यान रखती जो मुझे काफी पसंद हैं. मुझे उनकी एक बात नापसंद लगती है वो है उनका लेट आना. वह हमेशा 5-7 मिनट लेट रहती हैं. हमारे बीच एक दूसरे को लेकर बेहतर समझ है. पिछले 3-4 वर्षों में अनुष्का के कारण एक व्यक्ति के तौर पर मुझमें काफी सुधार आया है.’ यह भी पढ़े: Video: ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का नया गाना ‘नचदी फिरां’ हुआ रिलीज

aamir virat

आपको बता दे कि दीवाली के दौरान आमिर और विराट यह विशेष चैट शो प्रसारित किया जाएगा. आमिर खान फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.